Main News

swami prasad maurya says keshav prasad maurya bechara only rss super power in bjp – India Hindi News

यूपी सरकार के श्रम मंत्री के पद से इस्तीफा देने के अगले ही दिन 7 साल पुराने विवादित बयान के मामले में वारंट जारी होने पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा है मुझे न्याय व्यवस्था पर भरोसा है। एमपी-एमएलए कोर्ट से मिलने वारंट पर स्वामी ने कहा, ‘मैं भी हाई कोर्ट का वकील था। मैं सिस्टम में पूरा यकीन करता हूं, उसका मैं सम्मान करता हूं। आने दीजिए, मैं नोटिस का सम्मान करूंगा।’ इंडिया टुडे से बातचीत में भाजपा पर बरसते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मेरे बाद वन मंत्री दारा सिंह चौहान ने भी इस्तीफा दे दिया है। आगे-आगे देखिए होता है क्या…।’ भाजपा छोड़ने की तैयारी कर रहे विधायकों के बारे में पूछने पर कहा कि पार्टी अब सबको मनाने में जुट गई है। इसलिए मैं किसी का भी नाम उजागर नहीं करूंगा। 

केशव मौर्य तो बेचारे हैं, मैं उन्हें अपनी बात क्यों बताऊंगा

यही नहीं केशव प्रसाद मौर्य की ओर से ट्वीट कर बैठकर बात करने के सुझाव पर उन्होंने उलटा डिप्टी सीएम पर ही तंज कस दिया। स्वामी प्रसाद ने कहा कि वह तो बेचारे हैं। मैं किसी बेचारे को अपनी बात क्यों बताऊंगा। उन्हें अपने हाल में रहने दीजिए। उनके लिए रोना यह है कि कहने के लिए डिप्टी सीएम हैं, लेकिन हालत बेचारे जैसी है। भाजपा में ऐसा क्या पाया कि पार्टी छोड़ दी? इस पर इंडिया टुडे से बात करते हुए स्वामी प्रसाद ने कहा कि भाजपा के लिए देश और जनता अहम नहीं है बल्कि आरएसएस का अजेंडा जरूरी है। 

स्वामी बोले- RSS के आगे असहाय हो जाती है पूरी भाजपा

स्वामी प्रसाद ने कहा कि आरएसएस के आगे पार्टी के नेता असहाय हो जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2014 में दिए विवादित बयान के मामले में स्वामी प्रसाद मौर्य को आज अदालत में पेश होना था। लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हुए तो फिर उनके खिलाफ यह वारंट जारी किया गया। हालांकि वारंट की टाइमिंग को लेकर सवाल उठ सकते हैं क्योंकि मंगलवार को ही उन्होंने यूपी सरकार की कैबिनेट से इस्तीफा दिया था। उनका कहना था कि दलितों और पिछड़ों की सरकार में उपेक्षा होने के चलते मैं पद से इस्तीफा दे रहा हूं। 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker