Main News

How Swami Prasad Maurya used to curse SP BSP reminded him by sharing the video

स्वामी प्रसाद मौर्य ने भले ही भाजपा का दामन छोड़कर समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है लेकिन इससे बसपा की उम्मीदों पर भी कुटाराघात हुआ है। स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा से पहले बसपा में ही थे। बसपा ने अब स्वामी प्रसाद का पुराना वीडियो जारी कर बताया है कि वह किस तरह से सपा को कोसते थे। बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने खुद वीडियो को कू ऐप पर शेयर किया है।

सतीश चंद्र मिश्रा ने वीडियो के साथ लिखा है कि अपने पुराने वक्तव्य याद कीजिए, समाज को बांटने वाली भाजपा व अपराधियों को संरक्षण देने वाली समाजवादी पार्टी में अब जाकर श्री स्वामी प्रसाद मौर्य जी आप समाज को क्या संदेश दे रहे हैं? समाजवादी पार्टी को गाली देने वाले आज खुद समाजवादी की गोद मैं जाकर बैठ गए हैं।

वीडियो समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान का है। तब बसपा नेता रहे स्वामी प्रसाद मौर्य तब की अखिलेश यादव सरकार पर बरस रहे हैं। वह कह रहे हैं कि यूपी में बड़ी संख्या में बहन बेटियां बलात्कार, छेड़खानी और अश्लील हरकतों के शिकार हो रही हैं। लड़कियों का स्कूल-कॉलेज, आफिस, बाजार हर जगह जाना दूभर हो गया है। लेकिन गुंडे-माफिया और अपराधियों को संरक्षण देने वाली सपा सरकार महिलाओं के इस उत्पीड़न को रोकने में नाकामयाब रही है। 

स्वामी प्रसाद मौर्य पहले से ही मुखर नेता के तौर पर जाने जाते हैं। सपा सरकार के दौरान विपक्ष में रहने के दौरान भी वह लगातार अपनी बुलंद आवाज से मुद्दों को उठाते रहे हैं। अब भाजपा से सपा में आने पर भी उन्होंने इसी तरह से हमले किये हैं। 

2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान ही स्वामी प्रसाद ने बसपा को छोड़कर भाजपा ज्वाइन की थी। सरकार बनने पर उन्हें इसका इनाम भी मिला था। उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया था। इसी हफ्ते उन्होंने पिछड़ों और दलितों की अनदेखी का भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कैबिनेट मंत्री और भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। शुक्रवार की सुबह उन्होंने अखिलेश यादव की उपस्थिति में समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली। सपा ज्वाइन करते ही भाजपा पर भी उन्होंने कई हमले किये।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker