Main News

Assam CM Himanta Biswa Sarma reprimands DC Nagaon for traffic jam near Gumothagaon on National Highway 37 – India Hindi News – ‘क्या कोई राजा-महाराजा आ रहा है:’ CM हिमंता बिस्वा सरमा ने ट्रैफिक रुकवाने वाले कलेक्टर को जमकर लगाई लताड़

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने शनिवार को नगांव जिले के उपायुक्त को ट्रैफिक रुकवाने के लिए जमकर फटकार लगाई। नगांव जिला और पुलिस प्रशासन ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के सुरक्षा उपाय के रूप में नगांव कॉलेज के पास वाहनों की आवाजाही को रोक दिया था जिससे सीएम काफी गुस्से में दिखे। 

‘डीसी साहब ये क्या नाटक है?’

ट्रैफिक रुकवाने वाली बात मुख्यमंत्री को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस मामले पर नगांव डीसी को सबके सामने फटकार लगा दी। उन्होंने डीसी को तुरंत यातायात शुरू करने का आदेश दिया। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में असम सीएम कहते हैं, “डीसी साहब ये क्या नाटक है? गाड़ियां क्यूं रुकवाई हैं। कोई राजा महाराजा आ रहा है क्या? ऐसा मत करो। लोगों को कष्ट हो रहा है। गाड़ी जाने दो।” बता दें कि असम के मुख्यमंत्री एक समारोह में भाग लेने के लिए नागांव में थे जहां उन्होंने नौगांव कॉलेज को राज्य विश्वविद्यालय घोषित किया। 

#WATCH Assam CM Himanta Biswa Sarma reprimands DC Nagaon for traffic jam near Gumothagaon on National Highway 37.

He was in the area to lay the foundation stone of a road, earlier today. pic.twitter.com/nXBEXxpu6k

— ANI (@ANI) January 15, 2022

 

‘वीआईपी कल्चर आज के असम में स्वीकार्य नहीं’

दरअसल शहर में सीएम के होने चलते नगांव डीसी ने ट्रैफिक को रोक दिया था जिससे सीएम खासा नाराज दिखे। बाद में असम सीएम ने कहा, “मैंने अपनी यात्रा के दौरान लोगों को परेशान न करने के स्पष्ट निर्देश दिए थे, इसके बावजूद मेरे लिए यातायात रोकने से संबंधित अधिकारियों को मैंने फटकार लगाई। 15 मिनट से अधिक समय तक, नेशनल हाईवे को एम्बुलेंस सहित वाहनों के लिए ब्लॉक कर दिया गया था। यह वीआईपी कल्चर आज के असम में स्वीकार्य नहीं है।”


Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker